केजरीवाल ने ऑटो-रिक्शा में यात्रा करने के बाद ड्राइवर के घर खाया खाना, भाजपा ने बताया कलाकार

feature-top

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक का निमंत्रण स्वीकार करने के बाद उसके घर जाकर रात का भोजन किया। लेकिन केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर उनके होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ प्रोटोकॉल को लेकर गरमागरम बहस होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री का ऑटो-रिक्शा चालक के घर भोजन करने का कार्यक्रम हाई वोल्टेज ड्रामा में बदल गया।

केजरीवाल ऑटो-रिक्शा चालक के घर गए और वहां रात्रिभोज किया अरविंद केजरीवाल आप के कुछ नेताओं के साथ एक तिपहिया वाहन में सवार होकर ऑटो-रिक्शा चालक के घर गए और वहां रात्रिभोज किया। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें "कलाकार" करार दिया। रात के खाने के लिए जाने से पहले, केजरीवाल की एक पांच सितारा होटल के बाहर कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई, जहां वह सुरक्षा प्रोटोकॉल पर रह रहे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री अपने साथ पुलिसकर्मियों को अपने मेजबान ऑटो-रिक्शा चालक विक्रमभाई दंताणी के घर ले जाने के लिए तैयार नहीं थे।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप के अभियान के तहत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने दोपहर के समय अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया। केजरीवाल के संबोधन के बाद शहर के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रमभाई दंताणी नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं। दंताणी ने केजरीवाल से कहा कि "मैं आपका प्रशंसक हूं। मैंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गए थे। तो क्या आर मेरे घर रात के खाने के लिए आओगे?"


feature-top