बॉलीवुड की इन फिल्मों को रणबीर कर चुके हैं रिजेक्ट, बॉक्स ऑफिस पर सभी रही थीं सुपरहिट

feature-top

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्रमास्त्र इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। महज चार दिनों में ही फिल्म ने 141 करोड़ का कलेक्शन कर सभी को चौंका दिया है। इस फिल्म से पहले रणबीर कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें वह रिजेक्ट कर चुके हैं और बाद में वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं। आज हम आपको रणबीर की उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

2 स्टेट्स फिल्म

 2 स्टेट्स अर्जुन कपूर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म रणबीर कपूर को पहले ऑफर की गई थी। अगर रणबीर ने यह फिल्म स्वीकार कर ली होती तो वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहले ही स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके होते। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार बिजनेस करते हुए 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

 ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल स्टारर 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया था। बताया जाता है कि निर्देशक जोया अख्तर इस फिल्म में रणबीर को कास्ट करना चाहती थी। हालांकि ऐसा न हो सका और बाद में यह किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया।

गली बॉय

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय का निर्देशन भी जोया अख्तर ने ही किया है। इस फिल्म में रणवीर के किरदार की लोगों ने जमकर सराहना की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म पहले रणबीर को ऑफर की गई थी लेकिन बात आगे न बढ़ सकी और यह रोल रणवीर के पास चला गया।

देल्ही बेली

 इमरान खान के करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक देल्ही बेली भी है। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सफल साबित हुई थी। हालांकि आपको जानकर यह हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले रणबीर से संपर्क किया गया था।


feature-top
feature-top