EOW ने जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे तक की पूछताछ, कई सवालों के नहीं दे पाईं जवाब

feature-top

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर आज की पूछताछ पूरी हो गई है। पूछताछ में शामिल स्पेशल सीपी रविन्द्र यादव दिल्ली स्थित EOW दफ्तर से निकल गए हैं। हालांकि, जैकलीन को उनके जाने के कुछ देर बाद दफ्तर के सुरक्षित गेट से चुपचाप निकाला गया।

जैकलीन के साथ पूछताछ 8 घंटे तक चली। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री के लिए 100 सवाल तैयार किए थे, जिनका जवाब उन्हें कथित 200 करोड़ रुपये के घोटाले मामले में देने के लिए कहा गया।

जैकलीन से आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की यह पूछताछ सुबह 11.30 बजे से जारी थी। दिल्ली पुलिस के तीसरी बार तलब किए जाने के बाद से जैकलीन दिल्ली में ही हैं। इससे पहले, उन्हें दो बार तलब किया जा चुका है। हालांकि वह दोनों बार 29 अगस्त और 12 सितंबर को नहीं आईं।

मामले में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के संग पिंकी ईरानी थीं। ईरानी ने ही फर्नांडीज का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। इस महीने की शुरुआत में नोराह फतेही से भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था।


feature-top