प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्‍मदिन:मोदी के बर्थडे पर सोने के सिक्के बांटेगी तमिलनाडु भाजपा

feature-top

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। मोदी 72 साल के हो गए हैं। दिल्ली, कर्नाटक, राजस्थान समेत देशभर में भाजपा PM मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के तहत धूमधाम से मनाएगी।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक अलग-अलग प्रोग्राम तय किए हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साफ निर्देश हैं कि सेवा पखवाड़ा प्रोग्राम में सभी सांसद, विधायक और पार्टी कार्यकर्त्ता क्रिएटिव प्रोग्राम्स में शामिल होंगे। राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह के नेतृत्व में एक कमेटी बनाई है।

PM मोदी के जन्मदिन के अवसर पर होने वाले प्रोग्राम को 3 भागों में बांटा गया है। पहला- सेवा का कार्यक्रम और ब्लड डोनेशन कैम्प, दूसरा- फ्री हेल्थ चेक अप, तीसरा- दिव्यांगों को उपकरण देने और वैक्सीनेशन में हेल्प वर्क।

तमिलनाडु में बांटे जाएंगे सोने के सिक्के

बीजेपी की तमिलनाडु इकाई पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा होने वाले बच्चों को गिफ्ट के तौरे पर सोने के सिक्के बांटेगी। इसके लिए भाजपा ने आरएसआरएम अस्पताल चेन्नई को चुना है। इस अस्पताल में जन्म लेने वाले सभी बच्चों को एक सोने का सिक्का गिफ्ट में दिया जाएगा। नवजातों को दिए जाने वाले हर सिक्के का वजन 2 ग्राम होगा।

रेस्टोरेंट पेश करेगा '56 इंच की थाली’ PM के जन्मदिन पर लुटियंस दिल्ली के एक रेस्तरां में 10 दिनों तक 56 इंच की थाली परोसी जाएगी। दो लकी विजेताओं को केदारनाथ मंदिर जाने का भी मौका मिलेगा। कनॉट प्लेस में स्थित आर्दोर 2.1 रेस्तरां के मालिक सुवीत कालरा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनके जन्मदिन पर 56 इंच की एक थाली परोसी जाएगी।

कालरा ने कहा कि अगर दो लोगों में से कोई एक व्यक्ति भी 40 मिनट में थाली खत्म करता है तो उन्हें 8.5 लाख रुपए दिए जाएंगे।


feature-top