राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में पीएम मोदी बोले- हम सत्ता में बैठने के लिए नहीं, सेवा करने को आए हैं

feature-top

अहमदाबाद: गुजरात के गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के मेय र और डिप्टी मेयर्स को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान मेयर्स को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि, आप अपने शहर में ऐसा काम करें कि आने वाली पीढ़ी आपको याद करें.

पीएम मोदी ने पार्टी के उद्देश्य को समझाते हुए मेयर्स से कहा, हमारा काम जनता की सेवा करना है और सत्ता इसका माध्यम है. हम राजनीति में सिर्फ गद्दी पर बैठने नहीं आए सत्ता में बैठने नहीं आए, सत्ता हमारे लिए माध्यम है कि हम जनता की सेवा करें. उन्होंने आगे कहा, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास. ये जो वैचारिक परिपार्टी बीजेपी ने अपनायी है ये ही कारण है कि हमारा मॉडल दूसरों से अलग है.

जमीनी स्तर पर काम हो- पीएम मोदी की मेयर्स को सलाह पीएम ने आगे कहा, देश की जनता बीजेपी पर भरोसा करती है. जमीनी स्तर से काम करना सभी मेयरों की जिम्मेदारी है. बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएं और विकास सुनियोजित हो. इस दौरान पीएम मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल का भी जिक्र करते हुए कहा, सरदार पटेल ने मेयर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी. हम एक बेहतर भारत के लिए उनके बताए रास्ते पर चलेंगे और इसके विकास के लिए काम करेंगे. उन्होंने सभी महापौरों से सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास का पालन करने को कहा.


feature-top