भिलाई 3 के सोमनी में ट्रक की चपेट में आकर युवती की मौत

feature-top

भिलाई 3 थाना क्षेत्र में सोमनी गांव है. यहां शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई. मृतका पायल साहू पिता अशोक साहू नजदीक के डुंडेरा गांव की रहने वाली है. वह अपने पिता को एनएसपीसीएल पावर प्लांट छोड़ने जा रही थी. इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया.

सोमनी में सड़क हादसा: छावनी सीएसपी कौशलेंद्र देव पटेल ने बताया कि ''पायल साहू के पिता डुंडेरा निवासी अशोक साहू सोमनी से लगे हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी वाहन चालक हैं. सुबह साढ़े 9 बजे के आसपास पायल अपने पिता अशोक साहू को जूपिटर वाहन सीजी 07 बीटी 6672 के जरिए कार्यस्थल छोड़ने जा रही थी. स्कूटी सवार युवती सोमनी से भिलाई तीन की ओर जा रही थी. इसी दौरान पावर प्लांट के राखड़ बांध से निकलने वाली केपशूल ट्रक सीजी 07 बीपी 8495 ने जूपिटर वाहन में सवार पिता पुत्री को चपेट में ले लिया।

सड़क हादसे में युवती की मौत: सड़क हादसे में पायल साहू की मौके पर ही मौत हो गई. उसके पिता को सामान्य चोटें आई है. घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. इस हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. वे भारी वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए सड़क पर बैठ गए. सूचना पर पुरानी भिलाई थाना पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को चक्काजाम खत्म करने की समझाइश दी. करीब ढाई घंटे के बाद सीएसपी छावनी कौशलेंद्र देव पटेल मौके पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ित परिवार को मदद दिलाने का आश्वासन दिया, तब जाकर दोपहर 12 बजे के आसपास चक्काजाम खत्म हुआ.


feature-top