उत्तराखंड में 40-42 यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 15-16 लोगों को रेस्क्यू किया गया

feature-top

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में मंगलवार को एक यात्री बस 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। बस में करीब 40-42 लोग सवार थे, इनमें से 15 से 16 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। एसपी सिटी हरिद्वार स्वतंत्र कुमार सिंह ने सुबह करीब 4 बजे इसकी जानकारी दी।

देर रात तक 9 लोगों को रेस्क्यू किया गया रात करीब 1 बजे उत्तराखंड पुलिस ने बताया था कि बस में 45 लोग सवार थे। इनमें से 9 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। 6 घायलों को बीरोंखाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 1 शख्स की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए कोटद्वार रेफर किया गया है। वहीं, रेस्क्यू किए गए 2 लोगों को मामूली चोटें लगी थीं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, लेकिन अंधेरे की वजह से दमकल की टीम को परेशानी हो रही है।

अभी तक किसी के मौत की खबर नहीं हादसा रात करीब 8 बजे पौड़ी गढ़वाल जिले बीरोंखाल इलाके में हुआ। 45 बारातियों को लेकर एक लेकर एक बस यहां से गुजर रही थी। सिमड़ी गांव के पास ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हो गया। पुलिस या किसी अधिकारी ने अभी तक हादसे में किसी की मौत होने की पुष्टि नहीं की है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में 20-30 लोगों की मौत की खबर है।


feature-top