BJP विधायक ने दी गौतम गंभीर को टेंशन? MCD ढलावों के आवंटन की CBI जांच कराने की मांग, पत्र सोशल मीडिया में वायरल

feature-top

दिल्ली में भाजपा विधायक अनिल बाजपेयी ने उपराज्यपाल को लिखे पत्र में दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) द्वारा कचरा संग्रह केंद्र के अवैध आवंटन की सीबीआई जांच कराने की मांग ने विवाद खड़ा कर दिया है। यह पत्र अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

गांधी नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक बाजपेयी का अपनी पार्टी के नेता और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के साथ टकराव है, जिनकी संस्था एमसीडी के 'ढलाव' नामक इन कचरा संग्रह केंद्रों को अपने निर्वाचन क्षेत्र में मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने वाली रसोई के रूप में इस्तेमाल कर रही है।

सांसद के एक सहयोगी ने बताया कि इस महीने के अंत में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रिया विहार में एक बिना इस्तेमाल वाले ढलाव में स्थापित 'शाहिद भगत सिंह जन लाइब्रेरी' का उद्घाटन करेंगे।

बाजपेयी ने अपने पत्र में लिखा है, "आपको सूचित किया जाता है कि पूर्वी दिल्ली के कुछ विधानसभा क्षेत्रों में, ढलावों के लिए आवंटित स्थान को रसोई, पुस्तकालय और अन्य चीजों में बदल दिया गया है, और इनका स्वामित्व एक व्यक्ति के एनजीओ और निजी संगठनों को दिया गया है।''

हालांकि, विधायक ने कहा कि उन्होंने यह पत्र 25 जुलाई को लिखा था, लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह पत्र अब कैसे सबका ध्यान खींच रहा है।


feature-top