ग्रामीण बनकर जुआरियों के बीच पहुंचे CSP ,9 जुआरियों को पकड़ा 1.62 लाख रुपए जब्त

feature-top

दुर्ग पुलिस ने उतई थाना क्षेत्र में दिवाली से ठीक एक दिन पहले लाखों का जुआ पकड़ा है। जुआरियों पर कार्रवाई के लिए खुद दुर्ग सीएसपी आईपीएस वैभव बैंकर गए थे। वह ग्रामीण का भेष बदल कर वहां पहुंचे थे। जैसे ही जुआरियों को पता चला वह हक्के बक्के रह गए। उन्होंने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन पहले चारों तरफ घेर चुकी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जुए की फड़ से 1 लाख 62 हजार रुपए और ताश की पत्ती जब्त की।

आपीएस वैभव ने मिडिया को बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि उतई थाना क्षेत्र में काफी बड़ा जुआ होता है। यहां बाहर से जुआरी आते हैं और बड़े-बड़े दांव लगाते हैं। बैंकर ने मुखबिर को एक्टिव किया। रविवार 23 अक्टूबर की शाम जैसे ही उन्हें सही लोकेशन और जुआरियों की महफिल लगने की सूचना मिली वह छापेमारी करने निकल पड़े।

वैभव ने बताया कि उन्होंने 12 पुलिस के जवानों और अधिकारियों की टीम बनाई। इस टीम को उन्होंने खुद लीड किया। वे आम ग्रामीण बनकर गए थे। पूरी टीम सिविल ड्रेस में थी। जब सभी वहां पहुंचे तो देखा कि एक खुली बड़ी जगह में जुआरी जुटे हुए हैं।

वैभव ने चारों तरफ से पुलिस के जवानों को सिविल ड्रस में खड़ा करवा दिया। इसके बाद अपने दो तीन साथियों के साथ वहां पहुंचे। वैभव ने जुआरियों को जैसे ही बताया कि भागोगे तो पकड़े जाओगे। पुलिस ने उन्हें घेर लिया है तो वह भागने लगे और कुछ दंग रह गए। पुलिस ने सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है।


feature-top