महिला ने घूरने का लगाया था आरोप, पुलिस ने जड़ा थप्पड़ तो 24 घंटे बाद युवक ने किया ये काम..

feature-top

नई दिल्ली के खान मार्केट में एक जोमैटो डिलीवरी बॉय ने खुद की बाइक को ही आग के हवाले कर दिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटना के एक दिन पहले युवक शाम को खान मार्किट में फूड की डिलीवरी लेने आया था. उसी वक्त कोई दंपत्ति वहां से गुजर रहा था. महिला को लगा कि युवक उसे घूर रहा है. महिला ने पुलिस को बुला लिया. महिला ने लिखित में कोई शिकायत नहीं दी, लेकिन पुलिस ने उसे सबके सामने थप्पड़ मार दिया. युवक इस बात से नाराज़ था. जिसके बाद उसने पुलिस चौकी के सामने ही अपनी बाइक फूंक दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक में आग लगाने वाले शख्स की पहचान नदीम के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक, 23 अक्टूबर को उसने खान मार्केट पुलिस चौकी के सामने अपनी बाइक खड़ी की. फिर उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. जब पुलिस ने युवक को रोकने की कोशिश की, तो उसने पथराव भी किया.

बाइक में आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. बाइक की आग ने पास में लकड़ी की छोटी सी दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, 23 साल का नदीम मालवीय नगर का रहने वाला है. वह जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम करता है. कुछ दिन पहले उसकी शादी टूट गई थी..

आग लगने के तुरंत बाद पुलिस फोर्स और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इससे पहले कि बाइक की आग बुझाई जाती, आग की लपटें पास की एक फर्नीचर की दुकान तक फैल चुकी थी.


feature-top