ममता पर हमला : घटनास्थल पर पहुंचे डीएम-एसपी, चश्मदीद ने बताई पूरी कहानी

feature-top

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बुधवार को एक हादसे का शिकार हो गईं और इस एक्सीडेंट में उन्हें काफी चोटें आई हैं। ममता बनर्जी को पैर, कंधे और हाथ में चोट आई हैं। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया और जबरदस्ती कार का दरवाजा बंद करने की कोशिश की। ममता बनर्जी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। ममता बनर्जी पर किसने हमला किया, इसकी जांच शुरू हो गई है और मौके पर डीएम और एसपी पहुंच चुके हैं।

घटना के समय वहां पर मौजूद एक चश्मदीद निमाई मैता का कहना है कि यह घटना मेरी दुकान के सामने हुई। करीब 6.10 से 6.20 के बीच ममता बनर्जी एक मंदिर के दर्शन करने के बाद दूसरे मंदिर जा रही थीं। ठीक उसी जगह पर एक मोड़ आया, वह गाड़ी से हाथ हिला रही थीं और गाड़ी से थोड़ा बाहर निकली हुई थीं। उन्होंने बताया कि तभी लोग दौड़ पड़े और कार का दरवाजा उनके पैर पर लग गया। 

ममता पर हमला - घटनास्थल पर टीएमसी को एक बड़ा झटका लगा

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी को एक बड़ा झटका लगा है। टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चोटिल हो गईं। ममता बनर्जी के पैर पर चोट आई है। ममता के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। वहीं ममता ने आरोप लगाया है कि उनपर हमला किया गया है। ममता का कहना है कि उन्हें कार में धक्का दिया गया था और जबरदस्ती दरवाजा बंद किया गया था। फिलहाल ममता बनर्जी को 48 घंटों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा।


feature-top