सलमान खान ने दी अक्षय कुमार को खुली चुनौती, बनेंगे बॉलीवुड के असली खिलाड़ी ?

feature-top

सलमान खान ने अपने फैंस की खुशी के लिए बड़ा कदम उठाते हुए साउथ के महाराजा रवि तेजा की सुपरहिट फिल्म खिलाड़ी के हिन्दी राइट्स खरीद लिए हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान खान रवि तेजा की इस फिल्म का रीमेक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

टॉलीवुड डॉट नेट की ताजा रिपोर्ट के अनुसार,सलमान खान साउथ महाराजा रवि तेजा की फिल्म खिलाड़ी का हिन्दी रीमेक बनाने के मूड में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन रमेश वर्मा ने किया था। फिल्म खिलाड़ी एक एक्शन एंटरटेनर थी,जिसमें रवि तेजा ने डबल रोल निभाया था। फिल्म की सफलता का अंदाजा आप सिर्फ इस बात से लगा सकते हैं कि जब इसका टीजर रिलीज हुआ था तो चंद मिनटों में 3 लाख लोगों ने इसे देख डाला था। अगर सलमान खान इस फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाते हैं तो यह पक्का है कि सिनेमाघरों में तहलका मच जाएगा।

क्या अक्षय कुमार से छीनेंगे खिलाड़ी का ताज 

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है।रवि तेजा की फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाकर सलमान खान अपने दोस्त अक्षय को खुली चुनौती दे रहे हैं।सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का टाइटल क्या होगा यह अभी तक साफ नहीं है। लेकिन इतना पक्का है कि भाईजान के इस फैसले से अक्षय कुमार के तन-बदन में आग लग जाएगी।


feature-top