योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी बुजुर्ग की पिटाई के मामले में भिड़े

feature-top

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच एक वायरल वीडियो को लेकर 'वार- पलटवार' देखने को मिला.,

ये वीडियो एक बुजुर्ग मुसलमान की दिल्ली के करीब ग़ाज़ियाबाद में हुई कथित पिटाई और उनके साथ हुए कथित दुर्व्यवहार से जुड़ा था।राहुल गांधी ने मंगलवार को इस घटना से जुड़ी एक ख़बर के हिस्से साथ ट्विटर पर टिप्पणी की।

राहुल गांधी ने लिखा, "मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।

कुछ देर बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर ही पलटवार किया। उन्होंने राहुल गांधी पर मानवता को शर्मसार करने का आरोप लगाया।

 योगी आदित्यनाथ ने लिखा, " प्रभु श्री राम की पहली सीख है-"सत्य बोलना" जो आपने कभी जीवन में किया नहीं. शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं.सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें.”

ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने भी मंगलवार को एक बयान जारी किया था. पुलिस के मुताबिक ये घटना पांच जून की थी और इस मामले में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया है.।


feature-top