अनिल अंबानी की कंपनी की बिक्री प्रक्रिया में देरी, निवेशकों ने ताबड़तोड़ खरीद डाले शेयर

feature-top

अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड के लिए समाधान योजना जमा करने की अब नई डेडलाइन 28 अगस्त है, जबकि पिछली तारीख 10 अगस्त थी। वहीं, निवेशकों में शेयर खरीदने की होड़ लगी हुई है।

कर्ज में डूबी अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल की बिक्री प्रक्रिया में देरी तय मानी जा रही है। दरअसल, रिलायंस कैपिटल की समाधान योजना जमा करने की तारीख बढ़ाया जा रहा है। इस खबर के बीच बीते शुक्रवार का निवेशकों ने रिलांयस कैपिटल के शेयर की जबरदस्त खरीदारी कर डाली। क्या है शेयर भाव: रिलायंस कैपिटल का शेयर भाव करीब 5 फीसदी की तेजी के साथ 14.34 रुपये के स्तर पर बंद हुआ। वहीं, मार्केट कैपिटल की बात करें तो 362.38 करोड़ रुपये है। बता दें कि शेयर 1 अगस्त को 12 रुपये के भाव पर था, जो अब 14 रुपये के स्तर को पार कर चुका है। इस शेयर का लो लेवल 11.62 रुपये है जो 21 जून 2022 को था।

बिक्री प्रक्रिया में देरी की वजह: रिलायंस कैपिटल लिमिटेड के लिए समाधान योजना जमा करने की अब नई डेडलाइन 28 अगस्त है, जबकि पिछली तारीख 10 अगस्त थी। रिलायंस कैपिटल को शुरुआत में 54 अभिरुचि पत्र (ईओआई) मिले थे, लेकिन अब केवल 5-6 बोलीदाता ही सक्रिय हैं। ठंडी प्रतिक्रिया के कारण सीओसी ने पहली समयसीमा में 75 करोड़ रुपये बयाना जमा करने की शर्त को भी खत्म कर दिया।


feature-top