अकरम बोले, भारत और पाक मैच को एक आम क्रिकेट मुकाबले की तरह लें

feature-top

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को होने वाले एशिया कप  मैच पर सभी की नजरें हैं. लेकिन, पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम  ने दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमियों से इसे महज एक क्रिकेट मैच की तरह लेने का आग्रह किया है. एशिया कप 2022 , 27 अगस्त से शुरू होगा और अगले दिन खिताब की प्रबल दावेदार भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होंगी. अकरम ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, सभी की नजरें इसी मैच पर लगी है क्योंकि लोगों को इन दोनों टीमों को आपस में खेलते देखने की आदत नहीं है लिहाजा उन्हें इस मैच का इंतजार है.

उन्होंने कहा, मैं दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमियों से अनुरोध करना चाहता हूं कि इसे सिर्फ एक क्रिकेट मैच की तरह ही लें जिसमें एक टीम हारेगी और एक जीतेगी. भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर बनने वाली हाइप से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा, मैं खिलाड़ियों से यही कहूंगा कि अपने खेल पर फोकस रखें और सोशल मीडिया हाइप से दूर रहें.

अकरम ने कहा कि पिछले साल टी-20 विश्व कप में भारत को हराने के बाद से पाकिस्तान टीम का कायाकल्प हो गया है और वह नए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. उन्होंने कहा, पिछले साल टी-20 विश्व कप में भारत को हराकर पाकिस्तान के हौसले बुलंद हुए हैं. यह युवा टीम है लेकिन लगातार अच्छा खेल रही है. मध्यक्रम कमजोर कड़ी हो सकता है जिसमें इफ्तिखार अहमद के अलावा किसी के पास अनुभव नहीं है. उन्होंने कहा, दोनों टीमों के लिए इस मैच में जीत की कुंजी मानसिकता होगी. एशिया कप में दोनों टीमों के लिए यह सबसे अहम मुकाबला भी है.


feature-top