Vikram Vedha Teaser OUT, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का दिखा दमदार एक्शन

feature-top

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. फिल्म 'विक्रम वेदा' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में दोनों ही स्टार दमदार एक्शन में दिख रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया हैं. यह तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक है. इससे पहले ऋतिक ने फिल्म के सेट से शानदार और जानदार तस्वीरें भी शेयर की थी. फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं..

1.54 मिनट के टीजर में ऋतिक रोशन का इंटेंस लुक और सैफ अली खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म राधिका आप्टे ने सैफ अली खान का रोल प्ले किया है. टीजर में ऋतिक और सैफ अली खान की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इससे पहले ऋतिक और सैफ संग काम करने के अनुभव के बारे में निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा था, 'सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है, हमारे सुपर टैलेंटेड और अद्भुत क्रू के साथ, हम स्क्रिप्ट लेवल पर जो हमने कल्पना की थी, उसे हासिल करने में सक्षम रहें।

उन्होंने आगे कहा था, 'अब हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं करने के पक्ष में नहीं हैं. वहीं, ऋतिक रोशन तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऋतिक ने कहा था, 'वेधा का किरदार और इस पर किया गया मेरा काम बाकी काम से अलग है, क्योंकि मुझे हीरो होने की इमेज को तोड़ना था और अभिनय के अगले और चौंकाने वाले चरण में कदम रखना था.' ऋतिक ने आगे लिखा था कि उन्हें फिल्म में सैफ अली खान समेत सभी कलाकारों के साथ काम कर नया अनुभव मिला है.


feature-top