सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का धांसू टीजर रिलीज

feature-top

टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवीऔर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान  की अपकमिंग फिल्म 'गॉड फादर' (GodFather) का टीजर रिलीज हो गया है. यह टीजर चिरंजीवी के 67वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है. सलमान और चिरंजीवी टीजर में धांसू एक्शन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में चिरंजीवी और सलमान के अलावा साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस नयनतारा  भी लीड रोल में होंगी. टीजर में एक्ट्रेस की शानदार झलक देखने को मिल रही है.

फिल्म 'गॉडफादर' के टीजर में धांसू एक्शन से भरपूर है. टीजर से साफ हो रहा है कि फिल्म में सलमान खान चिरंजीवी को सपोर्ट कर उन्हें मुसीबतों से बचाते नजर आएंगे. टीजर में नयनतारा के किरदार में दम दिख रहा है. वह टीजर में किसी का जिक्र कह रही हैं कि 'चाहें कोई भी आए फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वो नहीं आना चाहिए'.

फिल्म 'गॉडफादर' के टीजर में धांसू एक्शन से भरपूर है. टीजर से साफ हो रहा है कि फिल्म में सलमान खान चिरंजीवी को सपोर्ट कर उन्हें मुसीबतों से बचाते नजर आएंगे. टीजर में नयनतारा के किरदार में दम दिख रहा है. वह टीजर में किसी का जिक्र कह रही हैं कि 'चाहें कोई भी आए फर्क नहीं पड़ता,लेकिन वो नहीं आना चाहिए'.

नयनतारा के यह बोलने के बाद चिरंजीवी की एंट्री होती है, जिन्हें देखकर जनता खुशी से झूम उठती है. टीजर में चिरंजीवी अपने एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. इसके बाद सलमान खान टीजर में अपने डायलॉग बोलकर दमदार एंट्री करते हैं, जो गुंडों से लड़ते दिख रहे हैं.

टीजर को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर साउथ फिल्म बॉलीवुड पर भारी पड़ने वाली है. इस फिल्म की कल्पना भी नहीं की जा सकती कि यह कितनी बड़ी हिट साबित हो सकती है. वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो 'गॉड फादर' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है.।।।


feature-top