सोशल मीडिया पर चली आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल और सपा में जुबानी जंग

feature-top

भाजपा के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल और समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के बीच बृहस्पतिवार को जमकर जुबानी जंग चली। नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर टिप्पणी की तो उन्होंने खुद जवाब नहीं दिया लेकिन सपा मीडिया सेल ने नितिन के साथ पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल पर भी जमकर हमला किया।

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने ट्वीट कर लिखा कि पिताजी को बेइज्जत किया, चचा को दिया संदेश। समाजवाद के नाम पर औरंगजेब हैं अखिलेश। इस टिप्पणी पर सपा के मीडिया सेल के ट्वीटर हैंडल से ताबड़तोड़ हमले किए गए। पहले ट्वीट में पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि ‘ये तुम्हारे ही सुरा प्रेमी डैडी जी हैं ना? तुम भी इन्हीं की तरह दिन में ही देसी कच्ची पक्की 2-4 पैग मारकर अपने विभाग में टुन्न रहते हो क्या? तुम्हारे पिताजी को संसद में सुरा के नशे में शराब में भगवान दिखते थे।

तुम्हें हर जगह बस नेता विपक्ष दिखते हैं।’ कुछ देर बाद सपा की ओर से यह भी लिखा गया कि जितना बोलोगे, उतना करारा जवाब मिलेगा। तीन पीढ़ी से लेकर तुम्हारी वर्तमान पीढ़ी तक के कारनामों का हिसाब मिलेगा। तुम्हारे चाचा, ताऊ और पिताजी की राजनैतिक कारनामों तक का करारा हिसाब और करारा जवाब मिलेगा। ये तो अभी ट्रेलर है। इस तरह दिनभर दोनों के समर्थकों के बीच भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा।


feature-top