7 गेंद में 4 छक्के, 1 चौका जड़ इरफान पठान ने दिलाई जीत,इंडिया लेजेंड्स फाइनल में

feature-top

इंडिया लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को दी मात, फाइनल में बनाई जगह. नमन ओझा-इरफान पठान ने दिलाई जीत.

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स का कमाल प्रदर्शन जारी है. इंडिया लेजेंड्स ने गुरुवार को पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को हराकर फाइनल में एंट्री कर ली. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए, जवाब में इंडिया लेजेंड्स ने लक्ष्य 4 गेंद पहले 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इंडिया लेजेंड्स के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 90 रन नमन ओझा ने बनाए. उनके अलावा इरफान पठान ने 7वें नंबर पर उतरकर महज 12 गेंदों में 37 रन ठोक टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से बेन डंक ने 46, एलेक्स डूलन ने 35 और शेन वॉटसन ने 30 रनों की पारी खेली लेकिन ओझा और पठान की पावर हिटिंग के सामने ऑस्ट्रेलियाई टीम नहीं ठहर सकी और वो टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

इरफान पठान ने 7 गेंदों में पलटा खेल

बता दें एक वक्त था जब इंडिया लेजेंड्स टीम के लिए जीत मुश्किल नजर आ रही थी लेकिन ऑलराउंडर इरफान पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पूरा मैच पलट दिया. पठान ने 7 गेंदों में 4 छक्के और एक चौका लगाकर मैच को इंडिया लेजेंड्स की ओर मोड़ दिया. पठान ने 17वें ओवर से हिटिंग शुरू की. उन्होंने डर्क नानेस की गेंदों पर कुल 4 छक्के लगाए. 19वें ओवर में पठान ने नानेस के ओवर में लगातार तीन छक्के जड़े. बता दें आखिरी 2 ओवर में इंडिया लेजेंड्स को 24 रनों की दरकार थी और पठान-ओझा ने नानेस के ओवर से 21 रन बटोर लिए. आखिरी ओवर में पठान ने ब्रेट ली की गेंद पर चौका लगाकर इंडिया लेजेंड्स की फाइनल में एंट्री करा दी.


feature-top