नमन ओझा ने फाइनल में भी मचाया गदर

feature-top

इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं। शनिवार को इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेले गए मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स के ओपनर नमन ओझा ने ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई। नमन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 71 गेंदों में 108 रन ठोक डाले।

Naman Ojha ने 15 चोके और 2 छक्के ठोक 152 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन कूटे। उनकी तूफानी बल्लेबाजी देख इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर की बांछें खिल गईं। नमन ने श्रीलंका के गेंदबाज सनथ जयसूर्या, ईशान जयरत्ने, नुवान कुलसेकरा, इसुरु उदाना और जीवन मेंडिस की जमकर कुटाई कर डाली। श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज थक गए लेकिन अंत तक नमन को आउट नहीं कर सके। नमन की 108 रन और विनय कुमार की 36 रनों की शानदार पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन ठोके।

नहीं चला सचिन का बल्ला 

हालांकि फाइनल मुकाबले में सचिन तेंदुलकर का जादू नहीं चल सका। फाइनल मुकाबले में वह डक पर आउट हो गए। वहीं सुरेश रैना 4 और स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह 13 गेंदों में 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पिछले मैच के हीरो इरफान पठान ने 9 गेंदों में 11 और स्टुअर्ट बिन्नी ने दो गेंदों में 8 रन बनाए।


feature-top