मणिरत्नम की पीएस-1 का जादू चल पड़ा, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

feature-top

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' अपनी रिलीज के साथ ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। पहले ही दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहा। विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। साउथ से लेकर हिंदी पट्टी तक फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले दिन जहां फिल्म ने शानदार कमाई की, वहीं अब इसका दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखे गए उपन्यास पर आधारित है। फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड के जाने माने कलाकार नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के प्रति दर्शकों में भी जबरदस्त उत्साह है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन इस बात की पुष्टि करता है। तकरीबन 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

बता दें कि फिल्म 'पीएस 1' एक हिस्टोरिकल ड्रामा है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य के गौरवशाली इतिहास पर आधारित है। इस वजह से फिल्म की पृष्ठभूमि से लेकर कथा वस्तु और शानदार सेट्स तक दर्शकों के लिए सिनेमा के अनुभव को बेहतर बनाते हैं। फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय की उपस्थिति अपने आप में फिल्म देखने की एक वजह हो सकती है! बात कलेक्शन की करें तो पहले दिन जहां इस फिल्म ने 36.5 करोड़ रुपये कमाए, वहीं शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन 32.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 69.00 करोड़ रूपये हो गया है।

हिंदी पट्टी में तो फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर ही रही है, दक्षिण में भी फिल्म का जादू चल पड़ा है। तमिल सिनेमा में ओपनिंग डे पर इतनी कमाई करने वाली यह तीसरी फिल्म है। शीर्ष दो स्थान पर रजनीकांत की "2.0" और "कबाली" विराजमान हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि दो दिन में 69.00 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली यह फिल्म अपने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।


feature-top