मुसलमानों से न सामान खरीदो, न मजदूरी दो; BJP सांसद प्रवेश वर्मा की ये कैसी लैंग्वेज?

feature-top

दिल्ली के सुंदर नगरी में एक हिंदू युवक मनीष की हत्या के विरोध में रविवार को विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने विरोध कार्यक्रम 'विराट हिंदू सभा' का आयोजन किया। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा  ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि मनीष की हत्या जिहादी तत्वों के कारण हुई है।

उन्होंने कहा कि मनीष की हत्या कोई साधारण घटना नहीं है। इसके लिए उन्होंने मुसलमानों को सबक सिखाने के लिए उनका बहिष्कार करने की अपील की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने सांसद की अपील पर दोनों हाथ उठाकर उनका समर्थन किया।

भाजपा सांसद ने कहा कि जब तक सारे हिंदू एकजुट नहीं होते तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। उन्होंने कहा कि जिहादी तत्व दिल्ली में ऐसा कर सकते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यहां उनकी सरकार है। ऐसे लोगों को हिंदू और पुलिस चाहें तो 24 घंटे में सबक सिखा सकते हैं। उन्होंने हिन्दुओं से जिहादियों का बहिष्कार करने तक का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि ये रेहड़ियां लगा रहे हैं, लोगों को इनकी रेहड़ियों से सब्जी खरीदने की जरूरत नहीं है। ये मांस-मछली की दुकानें और रेस्टोरेंट खोलते हैं, वहां पर एमसीडी को बोलकर जिनके पास लाइसेंस नहीं है ऐसी दुकानों को बंद कराने की जरूरत है। जहां भी यह लोग दिखाई दें, इनका बहिष्कार करो।

प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर इनका दिमाग और तबीयत ठीक करनी है तो उसका एक ही इलाज है, और वो है संपूर्ण बहिष्कार। उन्होंने जनता से अपील की कि वह मुसलमानों की दुकानों से सब्जियां खरीदना बंद करें, इनसे कोई सामान ना खरीदें और इनको किसी भी प्रकार की मजदूरी ना दें।


feature-top