इंडिया हम तो आ गए हैं, क्या आप तैयार हैं..”, पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर Shoaib Akhtar ने दिया चैलेंज

feature-top

अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद फॉर्म में लौटे कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अर्धशतकों के दम पर पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया. रविवार को होने वाले फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा.

ग्रुप चरण में उम्दा प्रदर्शन करने वाली न्यूजीलैंड टीम का वर्ल्ड कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. जीत के लिए 153 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने तीन विकेट खोकर पांच गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया.

पाकिस्तान की जीत के साथ ही पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूटूब चैनल पर वीडियो डालकर अपनी टीम को बधाई दी और साथ ही रोहित शर्म की भारतीय टीम को फाइनल में मिलने का चुनौती पेश की. शोएब अख्तर ने कहा, न्यूजीलैंड ने 92 में सेमीफाइनल हारा, 99 में हारा.. अब 2022 में हार गया. कई गलतियां उन्होंने की हैं लेकिन उससे पहले पाकिस्तान आपको फाइनल के लिए बधाई. पाकिस्तान की कौम ने दुआएं करके टीम को यहां कर पहुंचा. क्योंकि मुझे नहीं लगता था कि ये क्वालिफाई भी कर पाएंगे, जैसा वो खेल रहे थे. जिम्बाब्वे से हारने के बाद, नीदरलैंड साउथ अफ्रीका को मार देगी.. हो ही नहीं सकता था. थैंक यू पाकिस्तानियों. आपकी वजह से ये सब हुआ है.”


feature-top