भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान अमेठी और रायबरेली क्यों नहीं जाते राहुल गांधी? : बीजेपी नेता ने पूछा

feature-top

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिपाठी ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुग गांधी की कड़ी शब्दों में आलोचना की. उनकी ये प्रतिक्रिया राहुल गांधी के बीजेपी पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाने के बाद आई थी. उन्होंने कहा उनका ये बयान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बयान "हम दो, हमारे दो" से मिलता जुलता है. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि पूर्व प्रधानमंत्री की टिप्पणी ने बीजेपी का मजाक उड़ाया था, जिसके उस वक्त लोकसभा में केवल दो सांसद अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी थे.

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, " भय मजबूरी बनची है और फिर नफरत में बदल जाती है. लोग उलझे रहें और 'हम दो हमारे दो' का राज चलता रहे. यही बीजेपी की विभाजनकारी नीतियों का मकसद है." टिप्पणी पर पलटवार करते हुए, बीजेपी नेता ने कहा, "राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने संसद के अंदर 'हम दो, हमारे दो' कहा था. ये कहकर उन्होंने बाजेपी का मजाक उड़ाया था. लेकिन हमारी पार्टी के नेताओं की संख्या के बावजूद, हमारे सभी सांसद देश के लिए समर्पित हैं. उनके नेता केवल एक परिवार को समर्पित हैं."

बीजेपी नेता ने कहा, "वे सरदार पटेल की जगह या सुभाष चंद्र बोस की जगह क्यों नहीं जा रहे हैं? वे अमेठी या रायबरेली क्यों नहीं जा रहे हैं?"


feature-top